तज्जमुल को तीसरी पारी की जीत का मिल रहा आशीर्वाद, बीजेपी के गंगवानी को पटखनी देने का किया दावा..

बिलासपुर. तोरवा वार्ड क्रमांक 41 विवेकानंद नगर से दो बार पार्षद पारी खेल चुके युवा कांग्रेस नेता तज्जमुल हक की जीत तीसरी बार भी तय माना जा रहा है जनसंपर्क के दौरान वार्ड वासियों के मिल रहे रुझान से तज्जमुल पूरी तरह से आश्वस्त नजर आ रहे है वही अपने प्रतिद्वंद्वी बीजेपी के मोती गंगवानी को पटखनी देने का दावा कर रहे हैं।

वार्ड क्रमांक 41 विवेकानंद नगर तोरवा से कांग्रेस प्रत्याशी तजम्मूल हक और भाजपा के मोती गंगवानी के बीच सीधी टक्कर है, तजम्मुल तीसरी बार पार्षद का चुनाव लड़ रहे हैं। पिछले दो कार्यकाल में इन्होंने वार्ड में दिनरात मेहनत कर काम कराए। प्रदेश में जब भाजपा की सत्ता थी, तब भी इन्होंने खुद के बूते वार्ड में विकास की गंगा बहाई है। वही मोती भाऊ के पक्ष में शहर की कुछ नामचीन हस्ती जुड़कर काम कर रही है। लेकिन वार्ड की जनता से पिछले 10 साल से सीधे जुड़ाव के कारण तजम्मुल हक उर्फ़ ताज़ वार्ड के मतदाताओं की पहली पसंद बने हुए हैं।

तजम्मुल हक ने अपने समर्थकों के साथ मंगलवार को वार्ड क्रमांक 41 विवेकानंद नगर के सभी क्षेत्रों में रैली निकाली, और लोगों से वादा किया कि तीसरी बार पार्षद बनकर वार्ड में शेष बचे विकास कार्यों को तय समय सीमा में वे अवश्य पूरा करेंगे।

जनता के सुख दुख में भागीदार रहे तजम्मूल हक ने कहा कि अपनी मेहनत से उन्होंने वार्ड की तस्वीर पूरी तरह से बदल दी है, जो तंग गलियां गुजरने लायक भी नहीं हुआ करती थी, आज सभी गलियों में सीसी सड़क बन चुकी है अधिकांश घरों तक नल का कनेक्शन पहुंच गया है। वार्ड के हर इलाके में स्ट्रीट लाइट लगी हुई है। शहर की पहली स्मार्ट सड़क भी उन्हीं की कोशिशों का नतीजा है।

तजम्मुल ने कहा कि वार्ड के गरीब नागरिकों की हर जरूरत वे पूरी करते हैं। सरकारी योजनाओं का लाभ खुद बढ़-चढ़कर जरूरतमंदों तक पहुंचाने का काम भी उन्होंने अपने दो कार्यकाल में किया है। जनता के सुख-दुख के साथी तजम्मुल हक को पूरा यकीन है, कि इस बार के कठिन मुकाबले में भी जीत उन्हीं की होगी। अपने दावे और वादे के साथ चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में तजम्मुल हक ने पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं उन्हें वार्ड के युवाओं, बुजुर्गों और महिलाओं का भी खासा समर्थन मिलता दिख रहा है

You May Also Like