टैंकर की टक्कर से उड़े कार के परखच्चे, 6 की मौत ,

यमुनानगर :के कस्बा साढौरा में एक दर्दनाक  सड़क हादसे ने एक ही परिवार के 6 लोगों की जान ले ली जबकि इस हादसे में अभी भी तीन लोग जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं. बता दें कि तेज रफ्तार के चलते कार और तेल के टैंकर की आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि महिंद्रा गाड़ी को काट कर शवों को अंदर से निकाला गया. फिलहाल टैंकर का चालक फरार है और पुलिस ने टैंकर को कब्जे में लेने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है.

बता दें कि गांव रसूलपुर निवासी सुरेंद्र अपने परिवार के साथ यमुनानगर में एक शोक सभा में गया था. देर शाम जब पूरा परिवार गाड़ी में सवार होकर वापस गांव लौट रहा था तो साढौरा पहुंचने पर दो सड़का चौक से कुछ ही दूरी पर तेज गति से आ रहे एक ट्रक और महिंद्रा गाड़ी की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि महिंद्रा गाड़ी को टैंकर से खींच कर पीछे किया गया और गाड़ी को काटने के बाद घायलों को कार के अंदर से निकाला गया.हादसे के दौरान तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि घायलों को गाड़ी से बाहर निकालने के बाद बिलासपुर के पीएचसी में इलाज के लिए भेजा गया. यहां से उन्हें यमुनानगर के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया. सात घायलों को यमुनानगर रेफर किया गया था उनमें से एक घायल ने बीच रास्ते ही दम तोड़ दिया था जबकि दो को निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया जहां उन्होंने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

देखते ही देखते इस हादसे में मरने वालों की संख्या छह का आंकडा पार कर गई. मरने वालों में दो महिलाएं और चार पुरुष हैं जिनके शवों को पुलिस ने कब्जे में लेने के बाद उन्हें पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल जगाधरी भिजवा दिया है|

You May Also Like