“ झारखंड जमशेदपुर : किन्नर कि लड़कों ने की छेड़छाड़ तो किन्नर नेखोला पुलिस के खिलाफ मोर्चा,,

जमशेदपुर[omgnews.co.in ]:   के साकची थाना क्षेत्र के गोल चक्कर के पास उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल बन गया, जब एक किन्नर ने सड़क पर ही पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. काफी देर तक हो हंगामा होता रहा. देरी से मौके पर पहुंची पुलिस भी वहां से निकल गई.

किन्नर का आरोप है कि साकची गोल चक्कर के पास ऑटो सवार दो युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया. इस बीच बचाव में उसके कपड़े तक फट गए.

किन्नर ने आरोप लगाया कि कुछ दूरी पर खड़ी पीसीआर वैन भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आई. इससे आक्रोशित होकर उसने अकेले ही दोनों ही युवकों से उलझ गई और शोर मचाने लगी. इस बीच हो हंगामा होता देख पीसीआर की वैन मौके पर पहुंची, लेकिन मामले की नजाकत को देखकर ‘नौ दो ग्यारह’ हो गई.

बाद में पीड़ित किन्नर ने घंटों तक बीच सड़क पर तांडव किया और पुलिस के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली. किन्नर के अनुसार पुलिस की मौजूदगी में इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया, लेकिन पुलिस मूकदर्शक बनी रही. वहीं, पुलिस के नकारात्मक रवैये पर पीड़ित किन्नर ने कहा कि पुलिस के कारण शहर और आसपास के इलाकों में इस तरह की घटनाएं आम हो चुकी है.

उसने आरोप लगाया कि रात्रि गश्ती में पुलिस की मौजूदगी होने के बावजूद भी इस तरह की घटनाएं आम हो चुकी है. आपको बता दें कि इस पूरी घटना पर पुलिस वालों से जब बात करने की कोशिश की गई तो किसी ने भी कुछ नहीं कहा.

You May Also Like