जोगी का नई सरकार को बधाई,कहा छ.ग की जनता के हितों में सरकार के साथ मगर जनविरोधी नीतियों का करूंगा विरोध..

रायपुर.प्रदेश में कांग्रेस की सरकार और बीजेपी की हार के साथ 7 विधानसभा सीटों पर चुनाव जीतने के बाद जनता कांग्रेस छतीसगढ़ जे के सुप्रीमो अजीत जोगी ने कहा है कि छत्तीसगढ़वासियों ने आज हमारे प्रति एक ऐतिहासिक जनादेश दिया है। छत्तीसगढ़ में जहां हमेशा यह माना जाता रहा कि क्षेत्रिय दल का कोई अस्तित्व नही है, वहां हमने चुनाव के केवल दो माह पूर्व मिले चुनाव चिन्ह के बल पर 7 सीटें जीतीं।

छत्तीसगढ़ में इसके पूर्व भी कांग्रेस और भाजपा के दो वरिष्ठ और कद्दावर नेताओं ने क्षेत्रीय राजनीति का प्रयास किया और विफल रहे। वहीं प्रदेश के ढाई करोड़ लोगों ने केवल दो वर्ष पूर्व अजीत जोगी के नेतृत्व में बने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) एवं बसपा महागठबंधन को 7 सीटें देकर छत्तीसगढ़ में एक ऐतिहासिक शुरुआत की नींव रखी है। 7 सीटों पर प्रचंड बहुमत से जीतने के अलावा हम कई सीटों पर दूसरे नंबर पर हैं। क्षेत्रीय दल गठन के इतने अल्प समय में यह अपने आप में एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। छत्तीसगढ़ विधानसभा के उत्साहवर्धक नतीजों ने महागठबंधन के लिए आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए मजबूत जमीन तैयार कर दी है।

हम नई सरकार को बधाई देते हैं। छत्तीसगढ़ के हितों को साधने हम नई सरकार के साथ मिलकर काम करेंगे वहीं सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध कर एक सकारात्मक और जनप्रिय विपक्ष की भूमिका निभाएंगे।

You May Also Like