जोगी कांग्रेस की टीम पहुची रतनपुर खेत मे चलाया हल..

रतनपुर. जोगी कांग्रेस की टीम ने रतनपुर में खेत चलो अभियान के तहत किसानों के साथ हल चलाया और किसानों के बीच बदलेगी सरकार बदलेगा कल का नारा दिया।

निरंतर सभी 90 विधानसभाओ में जकांछ इस अभियान के तहत नए चुनाव चिन्ह “हल चलाता किसान” को लेकर खेतों में किसानों संग श्रमदान कर रहे है।गुरुवार को जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में रतनपुर में कार्यकर्ताओं ने खेतों में हल चलाया। साथ ही वहाँ मौजूद किसानों के साथ खेत मे काम किया और उनके कल को बदलने और बेहतर बनाने के लिए जोगी कांग्रेस की सरकार बनाने अपील भी की।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के जिला अध्यक्ष ज्वाला प्रसाद चतुर्वेदी, जिला प्रवक्ता विक्रान्त तिवारी,जिला महामंत्री निलेश माड़ेवार और विधानसभा चुनाव प्रभारी आशुतोष पाण्डेय ने रतनपुर में खेत चलो अभियान में हिस्सा लिया। साथ ही खेतो में हल चलाया। जिला अध्यख ज्वाला प्रसाद चतुर्वेदी ने कहा कि इस अभियान का मूल उद्देश्य हमारे प्रदेश के गौरव, अन्नदाता, हमारे किसान भाईयों को ये विश्वास दिलाना है कि वो कमजोर नही है। उन्हें सत्ता और विपक्ष की दमनकारी नीतियों से विचलित होने की कोई आवश्कता नही है, न ही आत्महत्या जैसे कदम उठाने की कोई जरूरत है। वो छत्तीसगढ़ के लिए सर्वोपरि है जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ हर कदम पर अपने किसान भाइयों के साथ है। और जोगी सरकार बनते ही उनके सारे कर्जे माफ कर उनके आने वाले भविष्य को खुशहाल करना हमारा संकल्प है।

कोटा प्रभारी आशुतोष पांडेय ने कहा कि प्रदेश में दोनो राष्ट्रीय दल भाजपा और कांग्रेस दिल्ली से संचालित होने के कारण बड़े बड़े उद्योगपतियों से संचालित होने लगे हैं उनके लिए प्रदेश और प्रदेशवासियो का हित प्राथमिकता में नही आता इसी लिए लगातार सत्ता और विपक्ष छत्तीसगढ़ियों के हितों के साथ समझौता करते आ रहे हैं। और अन्न देने वाले किसान आत्महत्या करते जा रहे हैं। इस बार सत्ता की कमान छत्तीसगढ़ियों के हांथो में आने वाली है चुनाव में किसानों के हल की जीत होगी।

जिला प्रवक्ता विक्रान्त तिवारी ने कहा जोगी और छत्तीसगढ़ की एक पहचान चलाता किसान”।देश की नज़रों में अब तक छत्तीसगढ़ की पहचान ही हल चलाता किसान था जो कि अब जोगी जी पार्टी का निशान भी है। पूरे देश मे अब जोगी जी और छत्तीसगढ़ की एक ही पहचान है।और जब हल चलता है तो बंजर ज़मीनों में भी अनाज उगने लगता है। इस 15 साल के भाजपा के शासन ने प्रदेश को बंजर कर दिया है।

You May Also Like