जयराम नगर मंडल की बीजेपी नेत्री ने पार्टी को दिखाया ठेंगा,थामा कांग्रेस का हाथ..

बिलासपुर.देवरीखुर्द में भाजपा की गतौरा जयरामनगर मंडल की मंत्री फरीदा बेगम ने भी अपने निवास पर काँग्रेस नेता ब्रम्हदेव सिंह के साथ कांग्रेस के पक्ष में बैठक कर देवरीखुर्द में बीजेपी की तरफ पीठ कर दिया है।
आप को बता दे कि कल शाम देवरीखुर्द चंद्रशेखर आजाद नगर स्थित फरीदा बेगम के निवास पर हुई बैठक में फरीदा बेगम ने दल बदल लिया।
वही क्षेत्र के भाजपा नेताओं का मानना है कि उनकेजाने से पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा
विधानसभा चुनाव में भी उनकी भूमिका नही रही है।

कहते हैं राजनीति में कोई किसी का सगा नहीं होता। लोकसभा चुनाव से पहले ये बात अब खुल कर सामने आने लगी हैं कई पंचायत स्तर के नेता अपनी पार्टी का बरसों पुराना साथ छोड़ कर दूसरी पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं। अपनी पार्टी को छोड़ने वालों में भाजपा के नेता सबसे आगे हैं तो दूसरों के लिए अपने दरवाजे खोलने वालों में इस वक्त कांग्रेस पहले नंबर पर है।

अपनी साख बचाने बदल रहे पार्टी..

गौरतलब है कि बीजेपी व मस्तूरी विधायक के बेहद करीबी रहे कुछ भाजपा नेता पार्टी का साथ छोड़कर कांग्रेस पार्टी की ओर जाने की डगर पर हैं इसी तरह प्रॉपर्टी डीलर के कारोबार से जुड़े लोग अपनी जमीन बचाने अब कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं
मस्तूरी से जोगी कांग्रेस के नेता अफजल शेख, चंद्रप्रकाश कुर्रे, उमाशंकर मधुकर, दिनेश शर्मा, उत्तरा रात्रे, राजू चंदेल , केशव खुटे, मेडी यादव , प्रदीप मार्शल, ओम गोस्वामी समेत 31 लोगो ने प्रभारी मंत्री के समक्ष कांग्रेस में प्रवेश किया है।

You May Also Like