छजका की चुनावी रणनीति बनना शुरू,सीएम का पार्टी करेगी विरोध..

बिलासपुर.शहर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे पार्टी में आगामी चुनाव को देखते हुए बैठक कर रणनीति बनाना शुरू कर दिया है।जिसे लेकर शहर के सभी कार्यकर्ताओ और पदाधिकारियों की बैठक ली गई और विचार व सुझाव लेकर आगे की रूप रेखा सर्वसम्मति से बनाई गई।

बैठक अध्यक्ष विश्वम्भर गुलहरे एवं लोकसभा सहप्रभारी संतोष दुबे की अध्यक्षता हुई। जिसमें विशेष रूप से पार्टी के थिंक टैंक और वरिष्ठ नेता ज्वाला प्रसाद चतुर्वेदी ने भी चुनाव की बारीकियों पर सभी को सुझाव दिया।
बैठक में पार्टी प्रत्याशी बृजेश साहू को मजबूत करने सभी ने अपने सुझाव देकर आगामी 15 दिवस में पार्टी के कायर्क्रम की रूप रेखा तय की गई। मुख्य रूप से जन समस्याओं को लेकर जकाँछ आने वाले समय मे और मुखर होकर आंदोलन करेगी।
शहर प्रभारी सैय्यद निहाल,प्रदेश प्रवक्ता मणिशंकर पांडेय एवं प्रदेश सचिव जीतू ठाकुर ने किसानों की मौतों पर संवेदनहीन सरकार के त्यौहार मनाने पर पार्टी द्वारा अप्पति दर्ज करने का मुद्दा रखा आगामी मुख्यमंत्री के दौरे में पार्टी द्वारा मुख्यमंत्री का विरोध करने पर भी चर्चा हुई।
प्रदेश मोर्चा सहप्रभारी बंटी खान एवं वरिष्ठ सलाहकार समीर अहमद बबला एवं महामंत्री शिवा माली ने प्रचार में तेज़ी लाने अपने सुझाव दिए सभी ने सर्व सम्मति से सहमति जाहिर की।

जिला प्रवक्ता विक्रान्त तिवारी ने सभी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के सुझावों को सूचीबद्ध करते हुए जल्द ही चुनावी रणनीति की घोषणा करने की बात कही।

You May Also Like