चुनावी मुद्दों को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी ने ली बैठक..

बिलासपुर.जिला कांग्रेस कमेटी (ग्रामीण) के अध्यक्ष विजय केशरवानी ने जिला कार्यकारिणी की बैठक मंगलवार की दोपहर 12 बजे से कांग्रेस भवन में ली बैठक में आगामी चुनावों में जिला कांग्रेस की भूमिका रणनीति सहित जिले के सभी संभावित प्रत्याशियों के आवेदनों पर विचार जैसे गंभीर मुद्दों पर गहन चर्चा की गयी।

जिला कार्यकारिणी ने प्रत्याशी चयन हेतु सर्वसम्मति से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल को अधिकृत किये जाने का प्रस्ताव पारित किया। बैठक में आगामी चुनावों को लेकर कार्यकारिणी पदाधिकारियों के बीच रणनीति बनाई गई साथ ही सभी पदाधिकारियों ने अपने अपने बूथ पर कांग्रेस को जिताने का संकल्प भी दोहराया।

प्रदेश कांग्रेस ने सभी ब्लॉकों से अभिमत के साथ संभावित प्रत्याशियों की सूची मांगी है वहीं प्रत्येक विधानसभा के समन्वयक भी बूथ, सेक्टर, जोन कमेटी से रायशुमारी के बाद स्वयं के अभिमत के साथ अपनी रिपोर्ट प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को सौंपेगें। जिला कांग्रेस कमेटियों को भी अपने अभिमत के साथ जिले के सभी विधानसभा के संभावित प्रत्याशियों की सूची प्रदेश कांग्रेस को सौंपनी है। इस तरह प्रदेश कांग्रेस द्वारा संगठन के तीनों स्तर पर अभिमत व रिपोर्ट मंगाकर प्रत्याशियों को नाम तैयार किया जा रहा है।

You May Also Like