चंद्रशेखर आजाद नगर के बीजेपी प्रत्याशी बीपी सिंह ने विधायक बांधी संग किया जोरदार शक्ति प्रदर्शन, लोगो ने आरती उतार दिया जीत का आशीर्वाद..

बिलासपुर. देवरीखुर्द में वार्ड नंबर 42 चंद्रशेखर आजाद नगर से भाजपा प्रत्याशी बीपी सिंह के पक्ष में आज दोपहर 12 बजे भव्य रैली निकाली जिसमें देवरीखुर्द के सैकड़ो लोग शामिल हुए रैली बरखदान के शिव मंदिर चौक से निकली जहाँ वार्ड की जनता ने मस्तूरी विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बाँधी व भाजपा के प्रत्याशी बीपी सिंह की आरती उतार का जीत का आशिर्वाद दिया।

डॉ बाँधी व बीपी सिंह जिन्दाबाद के नारे लगाए, जिसके बाद वहां उपस्थित सभा रैली में तब्दील हो गई रैली बरखदान, देवरीडीह खाल्हेपारा,नहर पारा ,अहिरवार महोल्ला, सतबहिनिया , कश्यप महोल्ला ,पुरानी बस्ती होते हुए आजाद चौक पहुँची जहाँ मस्तूरी विधायक ने उपस्थित रैली को संबोधित किया रैली में सैकड़ो की संख्या में लोग बीपी सिंह के समर्थन में मौजूद रहे। इस दौरान बीपी सिंह जिंदाबाद के जय घोष से पूरा वातावरण बीपी सिंह मय रहा।

क्षेत्र में बदलता समीकरण..

देवरीखुर्द में वर्तमान में राजनीतिक समीकरण काफी बदले है वर्षो से कमजोर होती भाजपा पिछले विधानसभा चुनाव से लीड लेने लगी है विधानसभा चुनाव में भाजपा ने जहाँ 15 में से 11 बूथों में जीत दर्ज की थी वही लोकसभा में भाजपा ने यहाँ अपना परचम लहरा कर 15 में से 15 बूथ पर जीत दर्ज कर देवरीखुर्द में अपना नया रिकॉर्ड बना दिया है ।

You May Also Like