ग्रुप डी भर्ती: देश में तीन दिनों से रेलवे की साइड ठप..

बिलासपुर.रेल्वे ग्रुप डी भर्ती परीक्षा हेतु आन लाइन आवेदन की अंतिम तिथि आते तक साइड हैंग हैं. सर्वर डाउन होने से लाखों परीक्षार्थी वंचित हो जाएंगे। रेलवे की साइड ओपन नहीं होने से आवेदक परेशान है.
बहुत सारे अभ्यर्थी च्वाइस सेंटरों में भटक रहे हैं. इधर रेल्वे के अधिकारी सारा आरोप लोकल नेटवर्क के खराब होने पर मढ़ रहे है।

रेल्वे लोको पायलट के 26 हजार पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने वालों के लिए बुरी खबर है। आवेदन की अंतिम तारीख 31 मार्च के पहले ही रेल्वे का ऑनलाइन आवेदन सिस्टम बैठ गया है।

आखिर में 50 लाख फंसे

ग्रुप डी के एक लाख पदों पर भर्ती के लिए रेल्वे की साइड को देश भर से ओपन करने का प्रयास किया जा रहा है. मगर साइड तीन दिनों से अन रीचेबल बता रही है जिससे आवेदक निराश है। तीन फरवरी से शुरू हुई लोको पायलट और ग्रुप डी भर्ती की ऑनलाइन प्रक्रिया मे अब तक तकरीबन दो करोड़ आवेदन आ चुके हैं. अंतिम तिथि से दो तीन दिन पहले छुट्टी के समय 50 लाख आवेदकों को साइड हैंग होने से वंचित होना पड़ेगा।

लोकल नेटवर्क वीक-रेलवे

इधर रेल्वे के सीपीआरओ संतोष कुमार साईड हैंग होने का सारा आरोप नेटवर्क के वीक होने पर मढ़ा है. उन्होंने omgnews.co.in से कहा कि ऐसा नही है कि साइड नहीं खुल रही है. ये कुछ जगह का प्रॉब्लम है, नेट के नहीं चलने से ऐसी स्थिति बनी होगी. अन्य जगहों पर रेल्वे की साईड ओपन हो रही है।

You May Also Like