“ गोवर्धन मांझी, ने श्रम विभाग की कार्यशैली से नाराज अधिकारियों को लगाई फटकार,,

छत्तीसगढ़/(omgnews.co.in )-में गरियाबंद श्रम विभाग के कार्यक्रम में पहुंचे संसदीय सचिव गोवर्धन मांझी अधिकारियों की कार्यशैली को देखकर नाराज हो गए. विभाग द्वारा देवभोग सामुदायिक भवन में 3 साल बाद सिलाई मशीन और साइकिल वितरण का कार्यक्रम रखा गया था. इसमें 201 सिलाई मशीन और 181 साइकिल वितरण किया जाना था, लेकिन विभाग द्वारा मौके पर खानापूर्ति के लिए 15 साइकिल और 4 मशीन ही रखा गया था.

लिहाजा, इसे देखकर संसदीय सचिव गोवर्धन मांझी यह देखकर नाराज हो गए. उन्होंने कहा कि वे सभी पात्र हितग्राहियों को अपने सामने सामान वितरण करना चाहते हैं. इसलिए विभाग द्वारा कार्यक्रम स्थल से करीब एक किलोमीटर दूर कन्या शाला प्रांगण में रखे गए बाकि सामान के पास तत्काल कार्यक्रम आयोजित करवा कर संसदीय सचिव ने सभी पात्र हितग्राहियों को अपने सामने सामान वितरण किया.

संसदीय सचिव गोवर्धन मांझी ने तमाम विभागीय अधिकारियों को कड़े शब्दों में कहा है कि कार्यक्रमों में इस तरह की खानापूर्ति बिलकुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी. वहीं मामले में श्रम विभाग के इंस्पेक्टर मनीष बंजारे ने कहा कि श्रम विभाग के अंतर्गत 201 महिला हितग्राहियों को सिलाई मशीन और 181 पुरुष हितग्राहियों को साइकिल वितरण किया जाना था. उन्होंने कहा कि बारिश होने की वजह से वहां विभाग द्वारा देवभोग सामुदायिक भवन में कार्यक्रम रखा गया था.

उन्होंने कहा कि इसके बाद संसदीय सचिव गोवर्धन मांझी के आदेश पर सभी हितग्राहियों को तत्काल साइकिल और सिलाई मशीन वितरण किया गया.

You May Also Like