गुरुद्वारे में मत्था टेक शैलेश ने थामा जनसपंर्क का मोर्चा,सिद्दू ने कांग्रेस के पक्ष में मांगे वोट तो रितु ने की पति को जिताने की अपील..

नवजोत सिंह सिद्धू ने शैलेश के लिए मांगा वोट। गोड़पारा गुरुद्वारे में मत्था टेककर शैलेश ने की जनसंपर्क की शुरुआत। जनसंपर्क अभियान में शैलेश के साथ शहर की जनता हुई शामिल।

बिलासपुर.कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडेय ने गोड़पारा गुरुद्वारे में मत्था टेककर जनसंपर्क की शुरुआत की इस दौरान बड़ी संख्या में समाज के लोग उपस्थित थे और लोगों ने शैलेश पांडेय को समाज की ओर से कांग्रेस पार्टी को वोट देने का वचन दिया।जिसके बाद श्री पांडेय बंधवापारा पहुंचे और उन्होंने लोगों से मुलाकात की और क्षेत्र की समस्याएं सुनी।

बड़ी संख्या में लोगों ने शैलेश पांडे का आतिशबाजी से स्वागत किया और कांग्रेस को जिताने के लिए श्री पांडेय ने सभी से अपील की। इसके बाद जनसंपर्क अभियान का काफिला नगर निगम दफ्तर पहुंचा। जहा उन्होंने सभी कर्मचारियों से मुलाकात कर नगर निगम के कार्यशैली को भी समझ कर और भी बेहतर और हाईटेक बनाने की बात कही।

झूठे को छोड़ सच्चे विकास की ओर बढ़े..सिद्धू

कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू शुक्रवार को शहर पहुचे उन्होंने क्षेत्र के सभी विधानसभा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार किया और जनसभा को संबोधित किया। नवजोत सिंह सिद्धू ने जनता से कांग्रेस को जिताने की अपील की। श्री सिद्धू ने कहा कि बिलासपुर विधानसभा में एक शिक्षाविद, दूरदृष्टि वाला व्यक्तित्व, सरल प्रत्याशी आपके सामने है। बिलासपुर की जनता से सिद्धू ने अपील की कि ऐसे व्यक्ति को अपना प्रतिनिधित्व दें। और बिलासपुर के अब तक के झूठे विकास को सच्चे विकास में आगे बढ़ाएं।

तोरवा और साकेत वासियो से मिले शैलेश..

शैलेश पांडेय तोरवा क्षेत्र पहुंचे उन्होंने बुजुर्गों,माताओं बहनों और युवाओं से घर घर जाकर मुलाकात की और कांग्रेस पार्टी को विजय बनाने की अपील की । श्री पांडेय ने जनसंपर्क के अंतिम दौर में रात को साकेत अपार्टमेंट वासियो से मुलाकात की उन्होंने अपार्टमेंट के लोगों से चर्चा की और सभी से कांग्रेसी के पक्ष में वोट मांगा। इधर शैलेश पांडेय की धर्मपत्नी रितु पांडे ने रेलवे और तारबहार क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया। उन्होंने तारबहार क्षेत्र के लोगों से मुलाकात की और सभी से इस बार कांग्रेस पार्टी को वोट देकर कांग्रेस सरकार बनाने की अपील की। इस अवसर पर श्रीमती पांडेय के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेत्रियां युवा कार्यकर्ता सहित कांग्रेस के पदाधिकारी उपस्थित थे।

You May Also Like