कोटा में टूटे एनीकट को देखने पहुचे MLA पाण्डेय, अधिकारियों की क्लास लेकर नुकसान की पूरी रिपोर्ट शासन को सौपने दिए निर्देश..

बिलासपुर. कोटा क्षेत्र में घटिया निर्माण से बने एनीकट के टूट जाने का मामला गरमाने लगा है। शासन को करीब 8 करोड़ रुपए का चूना लगाने वाली निर्माण कंपनी की जांच परख के लिए जल संसाधन मंत्री के निर्देश पर नगर विधायक ने मौके पर जाकर अधिकारियों की क्लास ली और घटिया निर्माण के लिए राज्य सरकार को हुई छति की बारीकी से रिपोर्ट तलब करने कहा है।

नगर विधायक शैलेश पांडेय ने कोटा विधानसभा के चाटापारा में करीब 8 लाख रुपए की लागत से बनकर ढह चुके एनीकट का अपनी टीम के साथ मौके का निरीक्षण किया। विधायक ने बताया कि जल संसाधन मंत्री रविंद्र चौबे के निर्देश पर विभाग के मुख्य अभियंता और उनके स्टाफ के साथ जाकर घटिया निर्माण की स्थिति को देखा गया।

2014 और 2015 में हुए इस घटिया निर्माण के कारण एनीकट टूटने की वजह सामने आ रही है। श्री पांडेय ने इसकी विस्तारित रिपोर्ट देने विभाग के अधिकारियों से कहा है उन्होंने टूटे एनीकट को देख दुख व्यक्त कर कहा कि यहां एक बड़ी शासन की संपत्ति भ्रस्टाचार की बलि चढ़ गई जिसके कारण किसानों को भी नुकसान होगा। इसकी गंभीरता से जांच होनी चाहिए

You May Also Like