कुशाग्र राजनीतिज्ञ,कर्मठ, अध्ययनशील और दुर्लभ व्यक्तित्व के धनी अजीत जोगी का जाना बहुत बड़ी छति..शैलेश..

बिलासपुर. राज्य के पहले और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के निधन की खबर मिलते ही नगर विधायक ने अपना जन्मदिन नही मनाने का फैसला किया है वही कोरोना के फैलते संक्रमण को देखते हुए विधायक ने पहले ही जन्मदिन नही मानने का मन बना लिया था इधर देर शाम श्री जोगी के निधन का समाचार मिलते ही विधायक पांडेय शनिवार का सारा प्रोग्राम रद्द कर श्री जोगी के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे।

शुक्रवार की शाम प्रदेश के लिए एक बुरी खबर लेकर आई कई दिनों से जिंदगी की जंग लड़ रहे राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और जोगी जनता पार्टी के मुखिया अजीत जोगी के निधन के बाद सारा राजनीतिक गलियारा और उन्हें करीब से जानने वाले सारे लोग स्तब्ध है श्री जोगी के निधन की खबर आते ही नगर विधायक शैलेश पांडेय काफी दुखी हैं उन्होंने शनिवार 30 मई को  अपना  45 वां जन्मदिन नही मानने का फैसला लिया है।

नगर विधायक पांडेय ने बताया कि इस वक्त सभी कोरोना के संक्रमण से गुजर रहे हैं इधर पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के भी हमारे बीच नही रहे ऐसे में जन्मदिन का जश्न मनाना हमारी भारतीय संस्कृति के अनुरूप नहीं है मुझे जैसे ही श्री जोगी का स्वास्थ और बिगड़ने की खबर लगी उसी वक्त मैंने अपना जन्मदिन नही मानने का मन बना लिया था वैसे भी कोरोना संक्रमण हम सब के सिर पर सवार है मैंने अपनो से कह दिया कि अभी समय अनुकूल नहीं है इसलिए कोई भी आयोजन करना उचित नहीं होगा विधायक ने श्री जोगी के निधन पर संवेदना व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि दी और उनके निधन को पूरे छत्तीसगढ़ के साथ अपनी व्यक्तिगत क्षति बताया। 

जोगी जी का सदा ऋणी रहूंगा..शैलेश..

अजीत जोगी के निधन पर दुखव्यक्त करते हुए शैलेश पांडेय ने अपने मन की चंद बातें लिखी है उन्होंने कहा कि कुशाग्र राजनीतिज्ञ,कर्मठ, अध्ययनशील और दुर्लभ व्यक्तित्व के धनी अजीत जोगी जी की क्रियाशील जीवनयात्रा समाप्त होने का संदेश जानकर गहरा दुःख हुआ। श्री जोगी से पुराना परिचय रहा है। उनसे बार बार मिलना हुआ । लंबी बातें भी हुईं।  मेरे प्रति उनका अपार स्नेह आशीर्वाद हमेशा रहा, उसके लिए हमेशा ऋणी रहूंगा। उनके जीवन में इतनी सादगी थी और जीवन का एक लंबा अनुभव जो आपको बया नही कर सकता। छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री के रूप में हमारे समाज के हमारे छत्तीसगढ़ के मनुष्यता के सिरमौर वो हमेशा बने रहेंगे। इस दुःखद क्षण में उनकी क्रियाशीलता को सादर अभिवादन करते हुए उनकी दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और उन्हें बारंबार प्रणाम करता हूं। वही विधायक ने कोरोना संक्रमण को लेकर आग्रह किया है कि तेजी से प्रदेश में पैर पसार रहा कोरोना संक्रमण के मद्देनजर ऐसे समय में सभी लोगों को घर में सुरक्षित रहने की जरूरत है। उन्होंने शहर के लोगों से अपने घर में सुरक्षित रहने और नियमों का पालन करने का निवेदन किया है।

You May Also Like