कांग्रेस नेता की बयानबाजी से झल्लाए भाजयुमो नेता,कहा जनता देगी जवाब..

बिलासपुर.प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता शैलेश पांडेय की बयानबाजी से बीजेपी झल्ला गई है उसके जवाब में भाजयुमो नेता रौशन सिंह और लाला भाभा ने मंत्री अमर अग्रवाल का बचाव कर कांग्रेस नेता पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि डिग्री के गोरख धंधा करने वाले फर्जी शिक्षाविद को कब से शहर की चिंता होने लगी।

जनता किसे जवाब देगी और किसे अपना आशीर्वाद ये तो जनता पर छोड़ दीजिए,पहले तो आप अपनी चिंता करिए पैराशूट पांडे जी, कि आपका क्या होगा? आपके कारनामो से बिलासपुर से आपकी टिकट तो आपका भोपु भी जल्दी बन्द हो जाएगा। कोटा में ना तो कांग्रेसी ने आपको भागने मजबुर कर ही दिया है। फर्जी डिग्री का व्यापार करने वालों को शहर की चिंता नहीं करनी चाहिए उसके लिए अब तक शहर को संजो कर रखने वाले जनप्रतिनिधि जनता ने चुने हुए है।शहर को अशांत तो शुरू से पैराशूट और उस जैसे टुटपूंजिये ही करते आये है। किसी के घर में हंगामा करना,कचरा फेंकना,पत्थरबाजी करना इसका ताजा उदाहरण है।
शिक्षा जगत और कांग्रेस को अशांत करने के बादआपका अगला टारगेट कौन है? पैराशूट जी यह बताइये.जुम्मा-जुम्मा सालभर हुए नही है आपकों शहर में आए और शहर की चिंता होने लगी। बिलासपुर से कांग्रेस की टिकट की चाह में भले ही फर्जी शिक्षाविद् जी आप बयानबाज़ी कुछ भी करें पर अब दाल नहीं गलने वाली। पहले भी खुद को मशहूर करने के लिए मशहूर लोगो के खिलाफ आप बयानबाज़ी और जबरदस्ती का अतिथि वाला विवाद छेड़ चुकें हो पर अब पूरी दुनिया को मालूम है फर्जी डिग्री का सरगना कौन है। आज अगर कोई गूगल भी करेगा ना कि फर्जी इंसान और मिठलबरा कौन है तो शैलेष पांडे का नाम आएगा।
पैराशूट पांडेय के खिलाफ दर्ज जुर्म मे कार्यवाही होना चाहिये ।फर्जी योग्यता धारी अपनी आय से अधिक संपत्ति का खुलासा करे।किस योग्यता से कुलसचिव बना बताये।कितनी काली कमाई की।कितनो का भविष्य लुटा बताये।
चार लाठी खाकर अस्पताल मे आराम फरमा रहे बिल्डर की पकी हुई टिकट काटने के लिये बडे नेताओ और सच्चे जनप्रतिनिधियो पर फर्जी पांडेय बयान जारी करके फिर लाइमलाइट मे आना चाहते है। चौबे जी की लुटिया डुबाने वाले नासूर लोगो को चाहिये कि शान्ति के मायने पहले अपने घर मे तलाश ले।
चंदे की चाहत मे पैराशूट विपक्ष मे घुसपैठ भले कर ले छत्तीसगढ़ के लोग पैराशूट जैसो को कभी स्वीकार नहीं करेगे! और शैलेश पैराशूट पांडे ऐसी मछली है जो पूरे तालाब को गंदा करती है,स्थानीय कांग्रेस में फैली अशांति इसका प्रत्यक्ष उदाहरण है।ये फर्जी डिग्री वाला अग्रेंजो के जैसा है जो आये तो ईस्ट इंडिया कम्पनी के नाम से व्यापार करने और फ़िर आपस मे लोगो को लड़ा कर खुद राज करने का ख्वाब देखने लगे। ये भी फर्जी डिग्री का व्यापार शुरु किया प्रदेश के होनहार बच्चे का भविष्य खराब करके नालायक लोगो को फर्जी डिग्री बेच कर खुद पैसे कमाने का धंधा शुरु कर दिया फ़िर कांग्रेस मे आपसी लड़ाई कराके करतूतो को छुपाते हुए कुर्सी की माला जप रहा है।

You May Also Like