एक्सक्लुसिव वीडियो- गूगल से लिया चुनावी भीतरघात का टिप्स और विधायक बांधी के प्यादे को किया चित, बीजेपी के एक वरिष्ट नेता को बदनाम कर निर्दलीय प्रत्याशी की जीत की खुशी का खुलेआम इजहार..

बिलासपुर. मस्तूरी विधानसभा में परिसीमन के बाद जुड़े 2 वार्डों में भीतरघातियो ने ही भाजपा को गर्त में ढकेल दिया पार्टी के जिला स्तर के पद पर बैठे भाजपा के विभीषण बने पार्टी के लिए काम करना छोड़ कर निर्दलीय व कांग्रेसियों का सहयोग किया साथ ही चुनाव परिणाम आने के बाद निर्दलीय रैली में शामिल होकर जमकर खुशी मनाई वही बीजेपी के एक वरिष्ट नेता को बदनाम करने के साथ मतगणना स्थल ही की वह तस्वीर जिसमें उक्त बीजेपी का भीतरघाती निर्दलीय प्रत्याशी के साथ बूथ पर डटा उसके लिए वोट मांग रहा है।

ऐसा ही एक वीडियो और तस्वीर ‘OMG NEWS NETWORK’ को मिला है इस मसले को लेकर देवरीखुर्द वार्ड क्रमांक 42 शहीद चंद्रशेखर आजाद नगर से भाजपा प्रत्याशी रहे बी पी सिंह ने भाजपा प्रदेश संगठन सहित मस्तूरी विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बाँधी से शिकायत की है निर्दलीय प्रत्याशी लक्ष्मी यादव के जीतने के बाद बुधवार को विजयी जुलूस निकाला गया था जिसमें भाजपा युवा मोर्चा के जिला कार्यकारिणी सदस्य बिज्जू राव जमकर खुशियां मनाई और आपका पार्षद है जब चाहे बुला लेना कोई दिक्कत नहीं है बोलते साफ दिख रहे हैं।

बिज्जू राव की यह करतूत सामने आने के बाद मस्तूरी भाजपा में घमासान मच गया है और भाजपा के भीतरघातीयों को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी है वही आम जनता तो ऐसे विभीषनों को पार्टी से निकाल देने की राय दे रही हैं।

वार्ड नंबर 43 में भी भूमिका संदिग्ध..

बताया जाता है कि इस विभीषण ने वार्ड नंबर 43 की भाजपा प्रत्याशी से भी जमकर खेल खेला और चुनाव में टिकट वितरण के बाद से ही प्रत्याशी को झूठा दिलासा देते रहे और वार्ड नंबर 42 में खेल खेलते रहे जिसके कारण वार्ड नंबर 43 के प्रत्याशी भारी मतों से चुनाव हार गई।

पार्टी के एक प्रदेश स्तरिय नेता को किया बदनाम..

इस चुनावी खेमेबाजी में एक ऐसा वीडियो भी ‘OMG NEWS NETWORK’ को मिला है जिसमें भाजपा नेता बिज्जू राव यह कहता दिखाई पड़ रहा है कि उसकी बीजेपी के एक वरिष्ट नेता से पहले ही बात हो गई है और 25 तारीख को लक्ष्मी यादव भाजपा में पुनः शामिल करा लिया जाएगा वही उसने पार्टी से भीतरघात का टिप्स उसने गूगल से लिया था..देखे पूरा वीडियो…

संगठन से धोखेबाजी पर भाजपा के अगले कदम पर सबकी नजर..

वार्ड नंबर 42,43 में भाजपा के पदाधिकारियों द्वारा भितरघात करने व उसकी हार पर खुशी मनाने वाला वीडियो सामने आने के बाद क्षेत्र की जनता और पार्टी के कार्यकर्ता स्तब्ध है और सभी की नजर ऐसे भितरघातियों पर पार्टी संगठन व आलाकमान क्या करवाई करती हैं।

मैंने संगठन से की है शिकायत.. सिंह..

मुझे हराने के लिए पार्टी के ही भाजयुमों जिला कार्यकारिणी सदस्य बिज्जू राव ने भीतरघात कर कार्यकर्ताओं पर दबाव बनाया सोशल मीडिया पर सक्रिय रह मुझे हराने में अपनी भागीदारी निभाई चुनाव के दौरान राव ने पार्टी के उसूलो से परे होकर निर्दलीय प्रत्याशी का साथ दिया जिसकी वजह से बीजेपी को नगरीय निकाय चुनाव में देवरीखुर्द वार्ड नंबर 42 की सीट से हाथ धोना पड़ा जिसकी शिकायत मैंने संगठन से की है और मुझे उम्मीद है कि संगठन द्वारा ऐसे भीतर घातियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष से नही हुआ संपर्क..

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी से नगरीय निकाय चुनाव में हुए भितरघात करने वाले पर कारवाई को लेकर कई बार उनके पर्सनल मोबाइल नंबर पर कॉल किया गया मगर श्री उसेंडी का फोन कनेक्ट नही हुआ..

You May Also Like