आप पार्टी नेता डॉ उज्वला ने किया पदयात्रा का आगाज,कांग्रेस- बीजेपी पर साधा निशाना, कहा भोली भाली जनता को ठगने का किया जा रहा काम.

बिलासपुर. आम आदमी पार्टी की प्रदेश संयुक्त सचिव डॉ. उज्वला कराड़े ने आप की बात आपके साथ पदयात्रा का आगाज सोमवार को मन्नू चौक स्थित शहीद भगत सिंह प्रतिमा पर माल्यपर्ण के साथ प्रारंभ की इस दौरान पदयात्रा टिकरापारा, गुजराती समाज भवन, नारियल कोठी, महारानी स्कूल से होते हुए वापस मन्नू चौक में आकर समाप्त हुई। इस दौरान आप आदमी पार्टी की नेता डॉ. उज्वला कराड़े ने दोनों पार्टियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दोनों पार्टियों ने प्रदेश की भोली भाली जनता को केवल सब्जबाग दिखाये है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की जनता से बड़े बड़े बादे तो किये लेकिन उन वादों को पूरा करने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है।

डॉ उज्वला ने गिनाई शहर की बदहाली.

आम आदमी पार्टी की नेता डॉ. उज्वला कराड़े द्वारा आज से स्थानीय मुद्दों को लेकर आप की बात आपके साथ पदयात्रा निकाल रही है। पदयात्रा के साथ डॉ कराड़े लोगों के घरों तक दस्तक देकर लोगों को जागरूक भी कर रही है। कांग्रेस शासन काल में किस तरह भ्रष्टाचार चरम पर है। बिलासपुर जैसे शांत शहर में आज अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। बिलासपुर सहित प्रदेश में अपराध तेजी से बढ़ा है। नया बना छत्तीसगढ़ प्रदेश में पिछले 23 सालों में जिस तेजी से विकास होना था उस तेजी से विकास नहीं हुआ है। प्रदेश का सबसे बड़ा दूसरे नंबर का शहर भी विकास के लिए तरस रहा है।

जिले के सबसे बड़े अस्पताल सिम्स की बात की जाये तो यहां इलाज के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जा रही है। बिलासपुर की जनता ने दोनों बड़ी पार्टियों के कार्यकाल को देखा है। लेकिन दोनों ही पाटियों ने जनता के साथ छलावा किया है। डॉ. उज्वला कराड़े ने कहा कि वही दूसरी और दिल्ली में केजरीवाल की सरकार ने जो काम पांच वर्षों में किया है। वह काम दूसरी सरकारों ने 50 वर्षों में नहीं किया है। दिल्ली की तर्ज पर ही पंजाब में भी विकास कार्य तेजी से चल रहा है। आप की बात आपके साथ पदयात्रा का उद्देश्य ही लोगों जागरूक करना है। डॉ. उज्वला कराड़े ने कहा कि आम आदमी पार्टी ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जिसे बहुत कम समय में राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिला है।

You May Also Like