आज रायपुर में राहुल,राजीव भवन का करेंगे उद्घाटन, तैयारियां पूरी..

रायपुर.कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को नियमित विमान सेवा से दोपहर 2.20 को माना विमानतल रायपुर पहुंचेंगे। रास्ते में कांग्रेस के कार्यकर्ता और मोर्चा संगठनों के कायकर्ताओं द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का स्वागत किया जाएगा।

राजीव भवन पहुंचने के बाद दोपहर 3 बजे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सेवादल के द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया जायेगा। दोपहर 3.30 बजे राजीव भवन के उद्घाटन के शिलालेख का अनावरण और भवन का उद्घाटन होगा।इस अवसर पर आदिवासी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को ध्वज देकर जंगल सत्याग्रह का शुभारंभ किया जाएगा। उदघाटन समारोह के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मीडिया से रूबरू होंगे।इसके बाद चिकित्साजगत के आमंत्रित प्रतिनिधियों और आमंत्रित व्यापारिक प्रतिनिधियों से चर्चा का राजीव भवन में कार्यक्रम रखा गया है। नवनिर्मित राजीव भवन के मुख्य सभागार में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कांग्रेस के विधायक, एआईसीसी सदस्यों, पीसीसी सदस्यों और मोर्चा संगठनों के प्रदेश प्रमुखों के साथ कार्यक्रम में भाग लने के बाद राजीव भवन से प्रस्थान करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शाम 7.40 के नियमित विमान सेवा द्वारा रायपुर से दिल्ली प्रस्थान करेंगे।

भूपेश ने लिया तैयारियों का जायजा..

कांग्रेस के नए कार्यालय का उद्घाटन राहुल गांधी करेंगे। जिसे लेकर तैयाररिया शुरू हो गई है गुरुवार को पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने भवन का निरीक्षण करते हुए तैयारियों की जायजा लिया।बुधवार को भी देर रात तक भवन में डटे रहकर तैयारियों की समीक्षा करते रहे।उनके साथ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता शैलेश पांडेय भी पार्टी के सुप्रीमो के आगमन को लेकर तैयारियों पर नजर बनाए हुए हैं।

You May Also Like