अरपा पार वालों के लिए खुशखबरी,MLA पांडेय ने सीएम से मांग लाया नया सब स्टेशन..

बिलासपुर. अरपा पार के लोगों को बिजली की समस्या से निजात दिलाने नगर विधायक शैलेश पांडेय के एक सब स्टेशन की मांग पर सीएम भूपेश बघेल ने मोहर लगा दी है। चांटीडीह क्षेत्र में सीएसपीडीएल की खाली पड़ी जमीन पर अब जल्द 132 केवी सब स्टेशन का निर्माण होगा।

शहर में एक और 132 केवी सब स्टेशन की जल्दी स्थापना की जाएगी इसके लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विधायक शैलेश पांडे की मांग पर सब स्टेशन बनाने की अनुमति दी हैं। अरपा पार में बिजली सप्लाई करने के लिए चांटीडीह में जल्द ही नए सब स्टेशन की स्थापना जल्द ही की जाएगी ।

विधायक शैलेश पांडे ने बताया कि शहर में बिजली उपभोक्ताओं की संख्या एक लाख 25 हजार है पूरे शहर में तिफरा 132 सब स्टेशन से सप्लाई की जाती है, जिससे गर्मी के दिनों में बिजली लोड का भार सब स्टेशन पर पड़ता है और ट्रिपिंग की समस्या बार-बार होती है ,अलग सब स्टेशन से बीच शहर में बिजली सप्लाई करना बिजली विभाग के अधिकारियों के लिए भी परेशानी का कार्य होता है ऐसी स्थिति को देखते हुए चांटीडीह क्षेत्र में विभाग सीएसपीडीसीएल की खाली पड़ी जमीन पर जल्द ही नया सब स्टेशन बनाया जाएगा जिसके बाद शहर के लोगों को बिजली की समस्या से निजात मिलेगी,विधायक शैलेश पाण्डेय ने बताया कि मुख्यमंत्री ने समस्या को गंभीरता से लेते हुए स्टेशन बनाने की अनुमति प्रदान कर दी है।

You May Also Like