अचानक गिरा स्कूल भवन का छत, बच्चे बाल- बाल बचे,

छत्तीसगढ़ /[omgnews.co.in] बलौदाबाजार जिले में एक बड़ा हादसा टल गया है. प्राथमिक शाला का छत अचानक गिर गया. हादसा उस वक्ता हुआ जब स्कूल में बच्चों की क्लास चल रही थी. क्लास के दौरान छत का एक बड़ा हिस्सा अचानक गिर गया. हादसे में किसी भी बच्चे को चोट नहीं आई है. मामले की खबर मिलते ही परिजनों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया. हादसे के बाद परिजनों में भारी आक्रोश है. परिजन स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप भी लगा रहे है. बिलाईगढ़ विकासखण्ड के पुरगांव स्कूल का ये पूरा मामला है.

मिली जानकारी के अनुसार पुरगांव में प्राशमिक शाला में सुबह की क्लास चल रही थी. तभी अचानक स्कूल की छत का एक बड़ा हिस्सा गिर पड़ा. बच्चों ने स्कूल से निकलकर हादसे की जानकारी परिजनों को दी. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन स्कूल पहुंचे और स्कूल में जमकर हंगामा किया. परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रबंधन हादसे को छिपाने की कोशिश कर रहा है.

घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया है. आनन-फानन में बिलाईगढ़ से अधिकारियों का दल रवाना किया गया. जांच के लिए पहुंचे BRCC और BEO को ग्रामीणों ने स्कूल में ही बंधक बना लिया है. नाराज परिजनों ने स्कूल में ताला जड़ दिया है. ग्रामीण स्कूल भवन के नए सिरे से निर्माण और शिक्षकों की मांग कर रहे है.

You May Also Like