वीडियो-Bjp नेता बिज्जू राव और उसके साथियों के आरोप से तंग आकर छात्रा ने आत्महत्या का किया प्रयास,Ti का दावा होगी करवाई..

बिलासपुर. डीपी कालेज की छात्रा और एक बीजेपी नेता के बीच आरोप प्रत्यारोप को लेकर ऐसी ठनी कि छात्रा ने आत्महत्या करने का प्रयास किया है छात्रा ने सुसाइडल नोट छोड़ा है जिसमे बीजेपी नेता व उसके साथियों पर उसे बेवजह बदनाम करने का आरोप है वही तोरवा पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी छात्रा ने सवालिया निशान खड़ा किया है।

तोरवा दो मुहानी निवासी डीपी कालेज की सेकेंड ईयर की छात्रा ने क्षेत्र के बीजेपी नेता बिज्जू राव के द्वारा उस पर बेबुनियाद आरोप लगाने से क्षुब्ध होकर जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास करने का मामला आज दिनभर चर्चा में रहा जहर सेवन कर गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती छात्रा द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट मिला है जिसमे बिज्जू राव,अनिल निषाद,मोनू निषाद,छोटू निषाद समेत एक अन्य युवक का नाम लिखा है पीड़िता ने आरोप लगाया है कि दुर्गा विसर्जन की रात चारो युवक उसकी दुकान सामान लेने के बहाने से आए और उसके साथ छेड़खानी की जिसकी शिकायत छात्रा ने तोरवा थाने में दर्ज कराई है इसके बाद भी बिज्जू राव का मन नही भरा और उसने छात्रा पर क्षेत्र में शराब बेचने का आरोप लगाया है।बीजेपी नेता और उसके साथियों की कारगुजारियों से क्षुब्ध छात्रा कालेज और ट्यूशन जाने से कतराते लगी जिसके कारण उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया है।

काश पुलिस कुछ करती तो..

छात्रा ने चारों युवकों द्वारा छेड़खानी किये जाने की शिकायत तोरवा थाने में दर्ज कराई थी मगर पुलिस ने समय रहते कोई एक्शन नही लिया इस बात का मलाल छात्रा को हैं वही बीजेपी नेता द्वारा भीड़ लेकर उस पर लगाए गए आरोप से वह टूट गई और आत्महत्या का प्रयास किया।

कोई राजनीतिक दबाव नही, गिरफ्तारी होगी..टीआई..

इस पूरे मामले में तोरवा टीआई सनिप रात्रे ने ‘OMG News Network’ से कहा कि मुझ पर कोई राजनीतिक दबाव नही है छात्रा का शिकायत आवेदन लिया गया है जांच के बाद गिरफ्तारी की जाएगी।

You May Also Like