OMG एक्सक्लुसिव वीडियो- पुलिस का तेल: दूं न दूं, मेरी मर्जी..

बिलासपुर. पुलिस पेट्रोल पंप में आमजन के साथ दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है कार में पेट्रोल नही भरने को लेकर एक युवक ने पंप में बैठे एक पुलिस कर्मी से शिकायत क्या कर दी उक्त पुलिस वाले ने युवक को धमकी भरे लहजे में शहर वासियों को पुलिस पेट्रोल पंप नही आने तक की बात बोल दिया।

पुलिस पेट्रोल पंप में कर्मचारियों द्वारा तेल नही देने की शिकायत अगर आप वहां के पुलिस कर्मियों से करेंगे तो आपकी समस्या का समाधान नही बल्कि पेट्रोल पंप नही आने की धमकी दी जाएगी।चौकिए नही यह घटना बारिश के बीच पुलिस पेट्रोल पंप में शहर के एक युवक के साथ घटी।पंप के एक कर्मी ने करीब 20 मिनिट तक युवक की कार में तेल नही दिया जब युवक ने इस बारे में पंप कर्मी से पूछा तो वह दुर्व्यवहार करने में उतर आया जबकि पुलिस के वाहनों को लगातार तेल दिया जा रहा था।जब इस बात की शिकायत युवक ने पंप में बैठे एक एएसआई से की तो उल्टा चुटकी दिखाकर एएसआई ने उल्टा युवक से सवाल जवाब कर पुलिस पेट्रोल पंप नही आने की धमकी तक दे डाली।

वह भी युवक के मोबाइल कैमरे के सामने इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि पुलिस पेट्रोल में आमजन के साथ किस तरह का व्यवहार किया जाता है इससे पहले भी पुलिस पेट्रोल पंप में दुर्व्यवहार किये जाने का मामला सामने आ चुका है।

क्या तुम मीडिया से हो..

उक्त एएसआई युवक के सावल से इतना झल्ला गया कि अपनी गलती छुपाने उसने मीडिया को भी नही बक्शा और युवक से उल्टा सवाल कर क्या तुम मीडिया से हो पूछता रहा।

मुझे कोई जानकारी नही..आरआई

पुलिस पेट्रोल पंप के एएसआई और कर्मचारियों द्वारा ग्राहकों से अभद्रता किए जाने को लेकर आरआई धनेंद्र धुव्र ने कहा कि पेट्रोल पंप का एक नोजल खराब है पुलिस कर्मियों के लिए अलग पंप की व्यवस्था की गई है बिना वस्तु स्थिति जाने मैं कुछ नही बोल सकता फिलहाल मुझे कोई जानकारी नही है।

You May Also Like