वेस्टर्न डांस क्लास में नवरात्र स्पेशल डांसिया और गरबा ट्रेनिंग शुरू..

बिलासपुर. नवरात्र आगमन की तैयारियां शुरू हो गई है इस खास पर्व को और भी यादगार बनाने शहर की युवा विंग रास गरबा और डांडिया को लेकर काफी उत्सुक हैं जिसके लिए वेस्टर्न डांस क्लास ने डांडिया और गरबा की ट्रेनिंग देना शुरू कर दिया है।

मगरपारा स्थित वेस्टर्न डांस क्लास के संचालक प्रमोद जायसवाल ने बताया कि विगत 10 वर्षों से उनके द्वारा शहर वासियों को गरबा और डांडिया का प्रशिक्षण दिया जा रहा है इसके साथ ही शहर के विभिन्न जगहों में होने वाले भव्य गरबा और डांडिया मे भी उनके द्वारा ग्रुप परफॉर्मेंस दिया जाता है
15 सितंबर से शुरू हुए गरबा और डांडिया प्रशिक्षण में 4 दिन शहरवासियों के लिए डेमो क्लास दिया जाएगा इसके बाद बेहद न्यूतम दर में शहर वासियों को पूरे नवरात्र भर वेस्टर्न डांस क्लास द्वारा प्रशिक्षण के साथ विभिन्न जगहों में ले जाकर गरबा और डांस डांडिया करने का मौका भी दिया जाएगा। लोगों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए सुबह और शाम प्रशिक्षण दिया जा रहा है इसके साथ ही घर पहुंच कर भी लोगों को प्रशिक्षण देने का कार्य शुरू कर दिया गया है।वही इस नवरात्रि में ताल से ताल मिलाने के इच्छुक युवा विंग 9300518958/9691777001 इन नम्बरों पर संपर्क कर सकते हैं।

You May Also Like