13 अक्टूबर को सेक्सोफोन की दुनिया भिलाई मेंं… मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खास तौर पर रहेंगे मौजूद..

रायपुर. अपना मोर्चा डॉट कॉम की ओर से आयोजित सेक्सोफोन की दुनिया कार्यक्रम अपने खास तरह के कंसेप्ट के चलते छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में जबरदस्त ढंग से सफल रहा. अब यह कार्यक्रम 13 अक्टूबर 2019 को शाम साढ़े पांच बजे सिविक सेंटर भिलाई के कला मंदिर में होगा. इस मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खास तौर पर मौजूद रहेंगे. सोमवार की शाम वरिष्ठ पत्रकार मोहन राव, राजेश दुबे और राजकुमार सोनी ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर आयोजन का निमंत्रण दिया जिसे श्री बघेल ने सहर्ष स्वीकार कर लिया.

गौरतलब है रायपुर के वृंदावन हाल मेंं हुए आयोजन के बाद छत्तीसगढ़ के कोरबा / बिलासपुर/ रायगढ़ और भिलाई के संगीत प्रेमियों की तरफ से यह मांग आ चुकी है कि यह आयोजन उनके अपने शहर मेंं होना चाहिए.

बहरहाल भिलाई के कथाकार ऋषि गजपाल, रंगकर्मी यश ओबेरॉय, जयप्रकाश नायर, संतोष बंजारा, अंजनकुमार, शंकर, सुलेमान खान तथा अन्य साथियों के सहयोग से यह आयोजन.संस्कृति कर्मियों के गढ़ भिलाई में होने जा रहा है.

अगर आप पिछले आयोजन का हिस्सा नहीं बन पाए हैं तो इस बार सेक्सोफोन की खूबसूरत और महत्वपूर्ण दुनिया से जुड़ सकते हैं.
इस बार भी सेक्सोफोनिस्ट विजेंद्र धवनकर पिंटू, लीलेश कुमार और सुनील कुमार जानदार और शानदार गीतों की धुन के जरिए धमाल मचाएंगे.फिल्म अध्येता अनिल चौबे एक बार फिर यह जानकारी देंगे कि फिल्मों मेंं सेक्सोफोन की उपयोगिता क्यों और किसलिए है ? कथाकार मनोज रूपड़ा का आलेख खास आकर्षण होगा. आयोजन में पुरानी और नई फिल्मों के कुछ नए गाने भी शामिल होगें जो रायपुर के आयोजन में वक्त की बाध्यता को देखकर शामिल नहीं हो पाए थे.

आयोजन की एक खास बात यह होगी कि चित्रकार सर्वज्ञ की अगुवाई मेंं पांच प्रतिभाशाली चित्रकार सेक्सोफोन की धुन पर मेहमानों और दर्शकों का रेखाचित्र बनाएंगे.

जो सुधि दर्शक / श्रोता अपना मोर्चा डॉट कॉम की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने के इच्छुक हैं, वे इस नंबर पर संपर्क कर सकते हैं-

राजकुमार सोनी-9826895207

You May Also Like