कांसाबेल पुलिस की नारी चिंता- बसों में यात्रा के दौरान होने वाली समस्या से निजात दिलाने चस्पा किया हेल्पलाइन नंबर..

जशपुर. यात्रा के दौरान महिलाओं के साथ होने वाली छींटाकशी और मुख्य रूप से बस वालो की मनमानी रोकने कांसाबेल थाना प्रभारी की पहल पर एक नया फंडा तैयार किया गया है अब ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने बकायदा जशपुर रूट की बसों पर हेल्पलाइन नंबर चस्पा किया है जिसमें थाना प्रभारी कांसाबेल और पुलिस कंट्रोल रूम का नम्बर लिखा है ताकि समय रहते इस तरह की घटनाओं की शिकार महिलाएं पुलिस से तत्काल संपर्क कर अपनी आप बीती बता सके।

कांसाबेल थाना प्रभारी ए. खोखर ने जशपुर रूट पर चलने की बसों में सफर कर रही महिलाओं व नाबालिग युवतियों और छात्राओं को परेशानी से बचने के लिए बसों में अपने मोबाइल नंबर के साथ पुलिस कंट्रोल रूम का नंबर चस्पा करवाया है श्री खोखर ने बताया कि एसपी शंकर लाल बघेल और एएसपी उन्नैजा खातून के दिशा निर्देश के बाद इस प्लानिंग को अमलीजामा पहनाया गया है अक्सर देखा जाता है कि सफर के दौरान महिलाएं,छात्राएं व नाबालिग लड़कियो को जाने अनजाने भीड़ भरी बसों में
*इव टीजिंग* बस कंडक्टर द्वारा दुर्व्यवहार व निर्धारित राशि से अधिक किराया राशि वसूलने की समस्या से दो चार होना पड़ता है और समयाभाव के कारण थाने में रिपोर्ट नहीं कर पाती हैं इस समस्या के समाधान हेतु एक महत्वपूर्ण पहल कांसाबेल पुलिस परिवार के जरिये प्रारम्भ की गई है।

You May Also Like