जमीन हथियाने के लिए जेठ और दामाद ने खेत मे छिड़क दिया कीटनाशक और दे रहे जान से मारने की धमकी,प्रशासन से वृद्धा ने की शिकायत..

बिलासपुर. अपनी बेटी के साथ गुजर बसर कर रही एक वृद्ध महिला को डरा धमकाकर उसके खेत में जहरीला कीटनाशक का छिड़काव कर धान की फसल को नुकसान पहुंचाने का एक मामला सामने आया महिला का आरोप है कि उसके जेठ और दामाद जमीन हड़पने के चक्कर में आए दिन उसे डराते धमकाते रहते हैं वहीं इस मामले की शिकायत कर पीड़िता ने एसपी और कलेक्टर से न्याय की गुहार लगाई है।

मस्तूरी थाना क्षेत्र के ग्राम रलिया निवासी हर बाई कुर्रे की गांव में करीब 2 एकड़ जमीन है जिसमें वह पिछले 25 वर्षों से काबिज हैं। ‘OMG NEWS NETWORK’ को मिले शिकायत पत्र में पीड़िता ने बताया है कि वह अपनी बेटी के साथ रहती हैं और जीवन यापन के लिए उक्त कृषि भूमि पर धान लगाती हैं बीते दिनों उसके जेठ लक्ष्मी कुर्रे और दामाद संजू पात्रे खेत को हथियाने के फिराक से उसे डरा धमकाकर परेशान कर रहे हैं उसके खेत मे कीटनाशक का छिड़काव कर पूरे धान की खेती को बर्बाद कर दिया पीड़िता का आरोप है कि जब इस बात की जानकारी उसने जेठ और दामाद से ली तो उन्होंने खेत को हथियाने के एवज में उसकी जान लेने तक की धमकी दी है वही इस घटना को लेकर पीड़िता काफी डरी सहमी हुई है वृद्धा ने बताया कि धान बुवाई के बाद उसे करीब 20 से 30 बोरी धान की आवक होती है जिसे कीटनाशक डालकर बर्बाद कर दिया गया पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाते हुए कलेक्टर और एसपी से मामले की शिकायत की है।

You May Also Like