डाक्टर को ढूंढने प्रदर्शन और पुलिस के हाथ खाली..

बिलासपुर. रहस्यमय ढंग से लापता हुए डॉक्टर की तलाश में जुटी पुलिस लिखे गए सुसाइड नोट में जिन भी लोगों का नाम सामने आया है उनसे पूछताछ कर रही हैं. इधर 24 घंटे से ज्यादा बीत जाने के बाद भी डॉक्टर के नही मिलने का ठीकरा पुलिस पर फोड़ते हुए पेंड्रा-गौरेला के अग्रवाल बंधुओं और व्यापारियों ने एसपी के नाम ज्ञापन सौप एक दिवसीय धरना दिया।

डॉक्टर प्रकाश सुल्तानिया के द्वारा जमीन की खरीदी को लेकर मानसिक रूप से परेशान करने वाले अग्रवाल दंपति, जमीन ब्रोकर और बर्खास्त आरआई पर आरोप लगा सुसाइड नोट लिखने और फिर अचानक लापता हो जाने का मामला अब तूल पकड़ रहा है. 24 घंटे से भी ज्यादा होने के बाद डॉक्टर का कोई सुराग नही मिलने से पेंड्रा-गौरेला के अग्रवाल बंधुओ और व्यापारियों में आक्रोश पनपने लगा है.खोजबीन में लगी पुलिस के हाथ खाली होने से नाराज लोगों ने गुरुवार को एसपी के नाम गौरेला एएसपी को ज्ञापन सौंपा. डॉक्टर सुल्तानिया को क्षेत्र और समाज का सदस्य और उनके परिजनों के परेशान होने का उल्लेख कर एएसपी से इस मामले में गंभीरता से जांच करने का आग्रह किया गया है . स्थानीय दुर्गा चौक पेंड्रा में अग्रवाल बंधुओ और व्यापारियों ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन भी किया। लोगों का कहना है कि जल्द से जल्द अगर डॉक्टर प्रकाश सुल्तानिया की तलाश पुलिस नहीं कर पाएगी तो नगर बंद और आगे भी बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

पुलिस की पूछताछ..

इधर पुलिस डॉक्टर के अचानक गायब होने के मामले की गंभीरता को भांपते हुए सुसाइड नोट में लिखें एक अग्रवाल दंपत्ति व जमीन ब्रोकर के साथ बर्खास्त आरआई से पूछताछ कर रही है लेकिन पुलिस के हाथ अब तक ऐसा कुछ भी नहीं लगा है जिससे पुलिस डॉक्टर तक पहुंच सके।

बड़े भू माफिया का तो हाथ नहीं ?

डॉक्टर प्रकाश सुलतानिया के बुधवार की सुबह सुसाइडल नोट लिखकर अचानक गायब हो जाने के बाद इस मामले में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. सुसाइडल नोट में लिखे नामों के आधार पर पुलिस पूछताछ तो कर रही है लेकिन अभी तक कोई पुख्ता जानकारी पुलिस के हाथ नहीं लगी सूत्रों की मानें तो डॉक्टर सुलतानिया हॉस्पिटल निकलने से पहले एक पूर्व शराब माफिया से जमीन संबंधी मीटिंग की बात कह रहे थे.मगर डॉक्टर वहां भी नहीं पहुंचे और इससे पहले लापता हो गए. डॉक्टर के परिजनों को ऐसी आशंका है कि जमीन को लेकर इस मामले में कहीं ना कहीं बड़े भू माफियाओं का हाथ है जिनकी पहुंच काफी ऊपर तक है।

पुलिस कर रही प्रयास- एसपी

एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि डॉ प्रकाश सुल्तानिया के लापता होने के बाद से ही पुलिस टीम लगातार उनकी खोजबीन में लगी हुई है. डॉक्टर के द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट पर लिखें व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस की एक टीम डॉक्टर की तलाश में रायपुर भी रवाना की गई है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *