विधायक बांधी के जन्मदिन पर क्षेत्र की जनता ने कहा ‘हैप्पी बर्थडे टू यू’, जल सरंक्षण का लिया वादा कहा तालाब हमारे देवता इनकी पूजा से मिलता है आशीर्वाद..

बिलासपुर.अपने जन्मदिन पर डॉ बाँधी ने दिया जल संरक्षण का संदेश, कहाँ तालाब हमारे देवता उनकी पूजा से मिलता है आशिर्वाद

बिलासपुर. मस्तूरी विधायक व अनुसूचित जाति के प्रदेश अध्यक्ष डॉ कृष्णमूर्ति बाँधी ने अपने 58 वे जन्मदिन पर विभिन्न ग्रामो में तालाब गहरीकरण कार्य मे शामिल हो कर क्षेत्र की जनता को जल संरक्षण का संदेश दिया डॉ बाँधी लोहर्सी की जनता के बीच पहुँचे और तालाब गहरीकरण में अपना योगदान दिया जिसके बाद लोहर्सी के भाजपा कार्यकर्ताओं विधायक के जन्मदिन की केक काटकर खुशियां मनाई।

शनिवार को मस्तूरी विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बांधी का ग्राम लोहर्सी में सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं की बीच अपने जन्मदिन जन्मदिन के अवसर पर केक काटा इस दौरान उन्होंने वर्षा जल संरक्षण सहित तालाबों को संरक्षित करने की बात कही श्री बांधी ने उदाहरण देकर समझाया कि तालाब हमारे देवता हैं उनका रखरखाव सही तरीके से किया जाए तो निश्चित ही उनका आशीर्वाद जनता को प्राप्त होगा और पानी की समस्या दूर होगी इस दौरान उन्होंने हरियाली का महत्व बताते हुए इशारों ही इशारों में पर्यावरण शिक्षा का पाठ तो पढ़ाया ही उनसे प्रकृति के संरक्षण का वादा भी लिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने भी उत्सुकता से अपने नेता की बातें सुनी और उनके कहे अनुसार कार्य करने का वचन दिया। श्री बाँधी ने कहा कहा कि यू तो जन्मदिन मनाने के सैकड़ो ताम झाम वाले तरीके है मगर जो संतुष्टि और आनंद इन्हीं कार्यो में साथ बिताए कुछ लम्हो में आता है उसे बया शब्दों में नही किया जा सकता। उन्होंने कार्यकर्ताओं से वर्षा जल को संरक्षित करने की बात कही और साथ ही उसके संरक्षण का वादा भी लिया।

You May Also Like