अब MLA पाण्डेय मिलेंगे पार्टी के दफ्तर में,कार्यकर्ताओं की समस्याओं से होंगे रूबरू..

बिलासपुर. कांग्रेस कार्यकर्ताओं की समस्याओ के समाधान को लेकर उनसे सीधा मंत्री औऱ विधायक को रूबरू होने का फरमान अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव व छत्तीसगढ़ प्रभारी चंदन यादव के हाल ही में जारी करने के बाद अब नगर विधायक अगले हफ्ते से पार्टी कार्यालय में बैठेंगे।

विधायक शैलेश पाण्डेय ने अगले हफ्ते से 2 घंटे कांग्रेस भवन में बैठने का निर्णय लिया है इस दौरान विधायक पार्टी के कार्यकर्ताओं की समस्याओं को लेकर उनसे सीधा संवाद कर समाधान करेंगे मालूम हो कि प्रदेश में भूपेश सरकार बनने के बाद कार्यकर्ताओं की अधिकारी कर्मचारी सुन नहीं रहे हैं इसे लेकर कार्यकर्ताओं में काफी रोष है इस संबंध में शहर व प्रदेश संगठन ने राज्य सरकार को भी इस समस्या से अवगत करा दिया है जिसके बाद छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी ने इस मसले को गंभीरता से लेते हुए निर्देश जारी किया है, जिसके तहत क्षेत्र के विधायक – और प्रदेश के मंत्री और अन्य जिम्मेदार पदाधिकारी कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं की समस्याओं को जानने के लिए और उनके समाधान के लिए समय देंगे।

शहर विधायक शैलेश पाण्डेय ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी से निर्देश प्राप्त हुआ है जिसके तहत अगले हफ्ते से कांग्रेस भवन में 2 घंटे कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुनने के लिए मौजूद रहेंगे इस दौरान भी स्तर की समस्या होगी उसे उस स्तर पर निराकरण के लिए हर संभव प्रयास करेंगे फिलहाल पार्टी कार्यालय में बैठने का दिन जिला अध्यक्ष तय करेंगे।

किन्नर समाज के सम्मेलन में पहुचे विधायक..

किन्नर समुदाय द्वारा भगवान मंगलम में आयोजित एक समारोह में विधायक शैलेश पाण्डेय ने शिरकत की समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य सरकार तृतीय लिंग समुदाय की मांगों को लेकर गंभीर और समाज की मुख्यधारा में इस समुदाय को जोड़ने हरसंभव प्रयास कर रही है। सम्मेलन में किन्नर समाज की ओर से सामुदायिक भवन की मांग की गई जिसके लिए विधायक ने तत्काल मंच पर ही उपस्थित कलेक्टर डॉक्टर संजय अलंग को से चर्चा कर हरसंभव सहयोग की बात कही।

You May Also Like