विधायक बांधी और पांडेय ने दी ईद की मुबारकबाद,देश-प्रदेश के अमन चैन की कामना..

बिलासपुर.मस्तूरी विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बाँधी ने
ईद के अवसर पर देश,प्रदेश और क्षेत्र वासियों को ईद की शुभकामनाएं दी. श्री बाँधी ने कहा कि ईद का त्यौहार खुशी और मेल-मिलाप का संदेश लेकर आता है.
खुशियों का यह त्यौहार सामाजिक एकता को मजबूत करने के साथ ही आपसी भाईचारे की भावना को बढ़ाता है. यह पर्व अमन-चैन और सौहार्द का संदेश देता है.उन्होंने कहा की ईद के पर्व पर सभी को सद्भाव तथा सामाजिक सौहार्द को और सुदृढ़ करने का संकल्प लेना चाहिए.रमजान के पाक महीने में 30 दिन तक रोजा रखने के बाद मुस्लिम समाज द्वारा ईद का त्यौहार मनाया जाता है। ईद न सिर्फ रोजेदारों के लिए तोहफा है, बल्कि सामाजिक सद्भावना का भी प्रतीक है। इस दिन सब अपने आपसी बैर भूलाकर गले मिलते हैं.

ईदगाह पहुंचे नगर विधायक पाण्डेय..

मुस्लिम समाज ने बुधवार को देशभर में ईद मनाई।
मंगलवार को 30 रोजा पूरा होने के बाद शाम को ईद का चांद नजर आया.बुधवार को ईदगाह में ईद की नमाज सुबह 8:00 बजे अदा कराई गई.नमाज के बाद देश और प्रदेश में अमन शांति की दुआ मांगी गई इस मौके पर नगर विधायक शैलेश पाण्डेय ने नमाज़ के बाद ईदगाह में मुस्लिम समाज के लोगों को ईद की मुबारकबाद देने पहुचे और देश-प्रदेश में शांति और अमन चैन की कामना की वही इस मौके पर प्रेस क्लब के अध्यक्ष तिलक राज सलूजा भी इस मौके पर शरीक हुए.

You May Also Like