पांडेय की जीत नही पच रही कांग्रेस संगठन में,सीएम के सामने आखिर किसने पकड़ा विधायक का हाथ..

बिलासपुर .शहर में भाजपा के कद्दावर मंत्री अमर अग्रवाल को जबरदस्त पटखनी देने के बावजूद कांग्रेसी विधायक शैलेश पांडे को कांग्रेस का ही संगठन पचा नहीं पा रहा है. कल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रथम नगर आगमन पर यह नजारा कई जगहों पर दिखाई दिया।

इसमें संगठन की कमान संभालने वाले अटल श्रीवास्तव ने कई जगहों पर शैलेश पांडे को किनारा करने की कोशिश की है.एक बार तो यह हालत हुई कि शैलेश पांडे कार्यक्रम छोड़ कर चल दिए. आधे बीच में नगर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर ने उनको वापस बुलाया.ऐसा ही एक मसला कांग्रेस भवन में तब हुआ जब प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री अटल श्रीवास्तव, मुख्यमंत्री श्री बघेल को टोपी पहनाने जा रहे थे.मंच पर टोपी पहनाने के बाद जब उन्हें स्मृति चिन्ह जा रहा था।

तब शैलेश पांडे को रोकने की गरज से नरेंद्र बोलर ने सार्वजनिक रूप से उनका हाथ पकड़ लिया. जो की छाया चित्र में साफ दिखाई दे रहा है. इस पर लोगों ने कुछ कहा नहीं लेकिन नगर विधायक की मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान बार-बार हो रही बेज्जती को आम कार्यकर्ता ने बहुत संजीदगी से लिया है.अगर यही हालत आगे भी रही तो कांग्रेस संगठन और नगर विधायक के बीच फासला बढ़ने से एक बार फिर पार्टी को विभाजन का सामना करना पड़ सकता है।

नही हुआ संपर्क..

नगर विधायक शैलेश पांडेय की स्वच्छ छवि और सरलता को वैसे तो पार्टी के कई नेता नही पचा पा रहे हैं उनकी लोकप्रियता के चलते विधायक के आसपास मानो मधुमक्खी के छत्ते में जिस तरह से मखियों का जमावड़ा रहता है वैसे ही इन दिनों श्री पांडेय को कई फूल छाप कांग्रेसी तो कुछ खुद को विधायक का खास बताने वालो की होड़ में हर वक्त चिपके रहते है आलम तो यह है कि अगर विधायक से संपर्क करना हो तो ये मधु मक्खी खुद को विधायक समझ फोन नही उठाते है जिसके कारण उनसे संपर्क नही हो पा रहा है जबकि विधायक के बंगले में मौजूद ऐसे युवा चेहरे भी है जो बकायदा विधायक से साथ रहने वालों का नंबर देकर बता देते है कि इनसे संपर्क करने से बात हो जाएगी इसी कारण शैलेश पांडेय संपर्क नही हो पाया और उनका पक्ष नही मिला वही कांग्रेस पार्टी के शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर का मोबाईल नम्बर सर्विस में नही होना बता रहा है।

You May Also Like