चुनाव के टाइम एक बड़े अखबार के प्रधान संपादक का छत्तीसगढ़ दौरा.?

रायपुर.खबर हैं कि एक बड़े अखबार के प्रधान संपादक इन दिनों छत्तीसगढ़ के दौरे में हैं। प्रधान संपादक के साथ समूह संपादक भी चल रहे हैं। प्रधान संपादक प्रदेश की आम जनता से मुलाकात कर चुनावी स्थिति का जायजा लेना चाहते हैं, लेकिन यहां छत्तीसगढ़ में कार्यरत संपादकों ने उनके दौरे को बेहद गोपनीय रखा, और तो और छत्तीसगढ़ में कार्यरत प्रेस के कुछ लोग प्रधान संपादक से मिलकर अपनी पीड़ा भी बताना चाहते थे कि वे कैसे और किस तरह से प्रताड़ित किए जा रहे हैं, लेकिन चंगु संपादक और उसके मंगू सहयोगी ने ऐसा होने नहीं दिया।
चंगु-मंगु ने उन्हें इस बुरी तरह से घेरकर रख दिया है कि न तो उनसे कोई प्रेस का कर्मचारी मिल पा रहा है और न ही ढंग के किसी आदमी को मिलने दिया जा रहा है।

खबर यह भी है प्रधान संपादक ने अपने छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान छत्तीसगढ़ के कतिपय मंत्रियों और राजनेताओं से गोपनीय मुलाकात की है। चंगु संपादक ने उन्हें सत्तापक्ष के मंत्रियों से तो मिलवाया, लेकिन विपक्ष के किसी भी दमदार नेता से उनकी मुलाकात नहीं होने दी। ( संभवतः एक जोगी को छोड़कर )

वैसे सूचना देने वाले ने यह सूचना दी कि किसी दो शख्स ने प्रधान संपादक को अवगत कराया है कि सरकार के सामने अखबार के शरणागत हो जाने के बावजूद छत्तीसगढ़ की जनता परिवर्तन के पक्ष में खड़ी है। खबर है कि कल प्रधान संपादक जी जांजगीर-चांपा और बिलासपुर के दौरे पर रहेंगे। अगर आप जिम्मेदार नागरिक है तो उनसे वक्त निकालकर अवश्य मिलिए और बताइए कि छत्तीसगढ़ को बर्बाद कर देने के लिए राजनेता और उनके खुद के अखबार के लोग क्या कुछ नहीं कर रहे हैं।

You May Also Like