नाकाबिल नेतृत्व ने शहर में बेटियां बचाना छोड़ शराब बिकवाई..

बिलासपुर. महिला आयोग और जीवीआई रिपोर्ट का खुलासा करते हुए कांग्रेस नेता शैलेष पांडे ने कहा कि शहर, बेटियों के लिए सुरक्षित नहीं है.

सत्ताधारी भाजपाई कहेंगे कि कांग्रेस बदनाम कर रही है. लेकिन यह रिपोर्ट सरकारी है और खुद सरकारी आयोग की है। आखिर क्यों हम महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा नहीं कर पा रहे हैं. इसका कारण यहां का नाकाबिल नेतृत्व है जो सिर्फ पैसा बटोरने में लगा हुआ है. श्री पांडे ने कहा कि जनता के खून पसीने की कमाई को लूटकर खा रहे है
यहां बेटियों और महिलाओं की किसी को चिंता नहीं है. बेटी बचाओ अभियान एक ढोंग है असलियत रिपोर्ट में आज अखबार के माध्यम से सामने आई है। अब तो मानना पड़ेगा कि बिलासपुर में क्या हुआ और क्या हो रहा है। शहर को नरक बनाने वाले नेताजी के क्षेत्र में सिर्फ शराब और नशा ही बंट रहा है और बेटियों की अस्मत नही बच रही है. महिलाओं की सुरक्षा भी नहीं हो रही है। अब जनता ही इसका अंत करेगी बिलासपुर में।

मंत्री जी 10 साल से जुमले का हवाई जहाज उड़ा रहे..

नगर मंत्री पर सवाल करते हुए कहा हम कांग्रेसी पानी में जहाज नहीं बल्कि दस साल से जुमले का हवाई जहाज उड़ा रहे हैं. कम से कम न्यायधानी से सड़कों की कनेक्टीविटी तो सही करा देते क्योंकि आपको दिए बीस साल बहुत होते हैं.

You May Also Like