भाजपा सरकार के दागी अफसरों के खिलाफ कांग्रेस मोर्चा खोलेगी- पुनिया

बिलासपुर. भाजपा सरकार के दागी अफसरों के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस जल्द ही आक्रामक होने वाली है.  ऐसे ही एक दागी और महिला सिपाही से अश्लील बातें कर उसे बंगले बुलाने के यौन उत्पीड़न के आरोपी एडीजी पवन देव पर कारवाई को लेकर कांग्रेस पार्टी मोर्चा खोलेगी. प्रदेश में चल रही भर्राशाही और दागी अफसरों को बचाने वाली भाजपा सरकार की कार्यप्रणाली पर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस प्रभारी महासचिव पी एल पुनिया जमकर बरसे और कहा कि रमन सरकार भ्रष्टाचारियों की सरकार 

जल अधिकार सम्मेलन में मुंगेली पहुंचे छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस प्रभारी महासचिव पी एल पुनिया ने प्रदेश में चल रही भर्राशाही के खिलाफ जमकर हल्ला बोला. मुंगेली की बेटी और महिला सिपाही को देर रात बंगले पर बुलाने और उससे फोन पर अश्लील बातें करने के मामले में यौन उत्पीड़न के आरोपी एडीजी और तत्कालीन बिलासपुर आईजी पवन देव के खिलाफ प्रदेश सरकार द्वारा कार्रवाई को लेकर की जा रही लेटलतीफी के सवाल पर रेस्ट हाउस में पत्रकारों से कहा कि ऐसे दागी अफसर के ऊपर जल्द कार्रवाई कराने प्रदेश कांग्रेस पार्टी अपना रुख करेगी और हम इसका बिल्कुल विरोध भी करेंगे कि अब तक पीड़िता को न्याय क्यों नहीं मिला.

रमन सरकार के बारे में कहा कि इस सरकार को जनता और उनके मुद्दों से कोई सरोकार नही नही है. सभी मंत्री भृष्ट है.  सरकार विकास छोड़कर जनता के रेवेन्यू का गलत इस्तेमाल कर रही है. इसका हिसाब जनता लेगी और निक्कमी रमन सरकार को इस बार उखाड़ फेकेगी.

You May Also Like